इतना ही नहीं हुड्डा ने कहा कि अगर हम सरकार बनाते हैं तो आंध्र प्रदेश की तर्ज पर कानून लाएंगे। ताकि 75 प्रतिशत नौकरियां हरियाणा के लोगों को मिलें।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की आज की घोषणाएं 

1- OPS लागू करेंगे।
2  HRA 1जनवरी 16 से।
3- किसानों का कर्ज माफ करेंगे।
4- भूमिहीन किसानों के भी कर्जे माफ।
5-  बुढ़ापा पेंसन 5 हजार व 24 हजार की पिछली किस्त।
6 – बेरोजगार भत्ता 7हजार व 10 हजार क्रमशः।
7-  ग्रुप D में लगे BA ,MA को ग्रुप C में प्रोमोट ।
8 – 50 हजार सफाईकर्मी भर्ती।
9- आंगनवाड़ी, आशा, मिड डे मील वर्कर को स्थायी के 
समान वेतनमान ।
10 – 4 डिप्टी मुख्यमंत्री ।
11-  रिजर्वेशन के हिसाब से टिकट वितरण।
12-  75% नौकरी हरियाणा वालों को।

रैली के दौरान हुड्डा ने कहा कि सारे बंधनों से मुक्त होकर आज यहां आया हूँ, भाजपा सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया, फसलों के दाम नहीं, खाद- बीज के दाम बढाएं हैं। बेरोजगारी को बढ़ावा मिला है, कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है, प्रदेश अपराध के मामले में नंबर-वन है। पारदर्शिता केवल लूट करने में की है।

60 हजार करोड़ से 1 लाख करोड़ कर्ज प्रदेश पर हो गया है।  लोगों की सरकार बनाने के लिए आया हूँ, मैं रिटायर होना चाहता था लेकिन जनता की लड़ाई लड़ूंगा, अनुच्छेद 370 मामले पर बोले कांग्रेस भटक गई है, मैंने समर्थन भले ही किया हो लेकिन प्रदेश की सरकार से हिसाब लेंगे। 

हमारी सरकार बनी तो अपराधियों का सफाया, किसानों का होगा कर्जा माफ, भूमि हीन किसान का भी कर्जा माफ, 2 एकड़ भूमि के किसान बिजली फ्री, कर्मचारियों को आंगनवाड़ी, आशा वर्कर का भत्ता सरकारी के बराबर, सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली, पंजाब की तर्ज पर वेतन, गरीब महिलाओं के लिए 2000 रुपए महीना प्रोत्साहन राशि, गरीब को 2 रुपए गेंहू व 2 रुपए किलो चावल, फसल बीमा की किस्त सरकार भरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here